Filmyzilla- Hindi Movie download site

Filmyzilla 2019: Filmyzilla एक free movie downloading website है जहाँ पर से आप किसी भी new movie free download कर सकते है. Filmyzilla website किसी भी नई movie की first pirated copy को अपने website पर upload कर देती है. यहाँ आप लगभग सभी तरह की movies को देख सकते है पर आप filmyzilla website पर कोई भी movie free online watch नही कर सकते है. आपको movies को देखने के लिए सबसे पहले उसे download करना होगा उसके बाद ही उस particular movie को जिसे download किया है उसे देख सकते है.

इस तरह की website illegal website होती है और यह piracy को बढ़वा देती है, मेरी सलाह हैं की आपको ऐसे websites से हमेशा दूर ही रहना चाहिए क्योकि pirated movies download website पर से movies को download करना भी एक illegal काम माना जाता है. और आप कभी भी ऐसे movies downloading websites न ही बनाएँ तो बेहतर है. क्योंकि किसी भी latest movie free download करने देना और movies की illegal copy करके अपने website पर publish करना एक गैर कानूनी काम है और इस अपराध को अगर आप करते है और यदि आप ऐसा करते हुए पकड़े जाते है तो आपको उसके लिए बहुत ज्यादा जुर्माना लग सकता है और आपको इसके लिए 2 साल तक कि जेल की सजा भी हो सकती है.

Filmyzilla Movie download site

यदि आप किसी भी latest movie download free करने की सुभिधा अपने website पर देते है तो इसे film owners को बहुत नुकसान होता है और साथ साथ सरकार को भी इससे नुकसान होता है. यदि आप यह सोच रहे है कि इसमें government को क्या नुक्सान है तो बता दे कि आप जो भी film देखने के लिए ticket लेते है उसमें कुछ सरकार का tax भी जुड़ा होता है जिससे कि government की कमाई होती है.

Indian government ने ऐसी pirated movies downloading websites को ban करने के आदेश दे दिए है और google, bing जैसी search engine companies को भी यह आदेश दिया है की वे ऐसी pirated websites जो ऐसे illegal तरीके से movies free में downloading करने देती है और online movies watch करने देती है उन websites को ban करे. लेकिन कुछ लोग कहाँ मानते है उनको तो free में pirated copies ही देखने का शौक होता है और वे कुछ ऐसे websites internet पर ढूंढ ही निकलते है जो उनको movies, web series और shows free में देखने को दे.

ऐसी ही एक website है जिसका नाम Filmyzilla है. यहाँ आपको को सभी प्रकार की movies web series, shows etc सब कुछ free में available है. परन्तु हम ऐसी websites का किसी भी प्रकार से समर्थन नही करते है और न ही किसी को ऐसी pirated websites पर visit करने के लिए प्रोत्साहित करते है. अगर कोई भी व्यक्ति ऐसा करता है तो उसका जिम्मेदार वो खुद होगा.

Filmyzilla website के बारे में

अगर हम filmyzilla website के बारे में बात करे तो जब आप इस website पर visit करेंगे तो देखेंगे कि इसका interface बिल्कुल ही simple है यहाँ कुछ pages को ज्यादा अच्छे से touchup देने की कोई कोशिश नही की गई है.

आगर हम इस website को किस CMS में बनाया गया है कि बात करे तो हमे लगता है कि यह website पूरी तरह से customize है और इसे php & html language की मदद से बनाया गया है. और जब आप इस filmyzilla website को visit करेंगे तो आपको इनका home page बहुत ही simple लगेगा जहाँ पर ऊपर की तरफ आपको केवल new arrivial movies की list मिल जाएगी, जिसमे की hollywood movies, hollywood hindi dubbed movies, bollywood movies, tamil movies तथा और भी बहुत तरह की movies download करने के लिए मिल जाएगी.

पहले एक जमाना था जब ऐसी websites नही हुआ करती थी जहाँ पर आप केवल कुछ ही पलों में किसी भी latest movie download कर सके. लेकिन आज का समय interet का है जहाँ आपको लगभग आपके जरूरत का हर समान आसानी से मिल जाता है. और अगर आप movies देखने के शौकीन है तो वो भी आज आप free download करके देख सकते है. ऐसी ही कुछ और भी websites है जो कि 9x movies, bolly4u, worldfree4u, यहाँ से भी आप किसी भी latest movie को free में download करके अपने mobile device पर देख सकते है. पर आप इस बात का जरूर ध्यान रखे कि ऐसी pirated websites से movie download करते वक़्त किसी प्रकार का virus अपने mobile या computer device में न download कर ले.

अधिकतर ऐसी websites hackers के groups के द्वारा बनाई जाती है ताकि वे इसके जरिए आपको नुकसान पंहुचा सके. और कई बार movies जो आप download करते है उस movie के folder में कुछ software भी होते है जो आपको install करने के लिए कहा जाता ऐसे untrusted software को कभी install न करे और यदि करना भी चाहते है तो आप उनकी official site से download कर के ही करे.

Filmyzilla movies categories कौन कौन सी है

Filmyzilla website पर आपको लगभग हर Catagory की movies free download करने को मिल जाएगी. यह पर से आप किसी भी new Bollywood full movies 2019 download कर सकते है. तो चलिए थोड़ा detail में जान लेते है.

यहाँ आपको free Hollywood movies download, Bollywood new movies download, Hollywood Hindi dubbed movies, south Hindi dubbed movies, Punjabi movies download, Bhojpuri movies free download करने को मिल जाएंगी.

यदि आप India में रहते है तो आपको यह website बहुत ही पसंद आएगी पर हम आपको फिर से याद दिला दी कि यह सभी movies illegal रूप से यहाँ पर upload की गई है.

आगर आप किसी regional movie जैसे कि example के लिए आप Punjabi movie के शौकीन है और आप Punjabi movie देखना चाहते है तो आपको Punjabi movie के folder में जाना होगा वहाँ पर आपको सभी movies Punjabi language की ही मिलेगी. ऐसे ही अगर आप Hollywood movies को Hindi में देखना चाहते है तो आपको इसके लिए Hollywood dubbed movies वाले folder में जाना होगा वह आप सभी तरह की Hindi Dubbed movies ही मिलेंगी. अब आप ऐसे movies को कैसे free download कर सकते है. तो चलिए अब वो भी जान लेते है.

Filmyzilla website से free movies download कैसे करें.

तो चलिए अब जान लेते है कि इस website से कैसे free Hollywood movies download या Bollywood movies download कर सकते है तो उसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है आपको बस इस website पर visit करना है और यहाँ पर आपको सभी movies categories के folder मिलेंगे. आपको जो भी movie download करनी है उस folder कर click करे जैसे कि मान लिजीए .

  • यहाँ हम bollywood movie download करना चाहते है तो हम bollywood movies के ऊपर click करेंगे.
  • अब हम नए page पर आजायेंगे. अब यहाँ उस पर click करेंगे जो movie हमे download करनी है. हालांकि आपको हर click पर किसी ad पर redirect कर दिया जाएगा तो आप उसे close करके फिर से उस link पर click करे.
  • अब आपके सामने सभी movies की list आ जायेगी, अब आप movie पर click करिए जो आप को download करनी है
  • अब यहाँ आपको movie के name के साथ full movie download.mp4 लिखा देखेगा, आपको उस link पर click करना है.
  • अब आपको यहाँ पर server 1 या server 2 choose करना है और आपकी download download होनी सूरू हो जाएगी.

ऐसे ही आप इस website से किसी भी movie को free में download मर सकते है. हाँ यह है कि आपको बार बार हर click पर ads की तरफ redirect कर दिया जाएगा जो कि बहुत परेशान करता है परंतु आप उनको close कर के movie download कर सकते है.

Filmyzilla Telegram Channel

मैंने आपको बता दिया है कि Filmyzilla एक pirated site है इसलिए आपको इस site को ना visit करे. मै आपको एक legal method बता राहा हूँ . Telegram Messenger की माधम से आप Filmyzilla से मूवी Download कर सकते हे . आपको को Telegram Messenger install करके उसमे signup करके Join होना हे और निचे दि गेया telegram channels में join हीना हें .

JOIN FILMYZILLA TELEGRAM CHANNEL

ऐसे ही आप इस website से किसी भी movie को free में download कर सकते है. हाँ यह है कि आपको बार बार हर click पर ads की तरफ redirect कर दिया जाएगा जो कि बहुत परेशान करता है परंतु आप उनको close कर के movie download कर सकते है.

Free movies download करने के लिए क्या filmyzilla पर आपको sign in या signup करना पड़ता है.

वैसे अगर आपको किसी legal website से movies को download या online movie watch करना हो तो आपको maximum websites पर sign-in और signup process से गुजरना पड़ता है जिसमे की आपको कई बार काफी समय लग जाता है और यह boring भी होता है कई बार users को यह चीज़े पसंद नही आती है और वे ऐसे websites से तरन्त bounce off कर जाते है. पर अगर आप filmyzilla website से movies को dwnload करना चाहते है तो आपको ऐसे किसी भी process से नही गुज़रना परत है और आप सीधा website पर जाकर अपनी मनपसंद किसी भी movie को download कर सकते है.

हलाकि ऐसा करना एक crime माना जाता है क्योंकि यह piracy को बढ़ावा देती है और साकार ने ऐसे piracy फैलने वाले webistes के खिलाफ सख्त कानून बनाएं है. ताकि इस तरह की activities को रोका जा सके. लेकिन फिर भी कुछ groups ऐसे है जो इस तरह के illegal कामों को करते है. ऐसा करने से film companies और producer’s को बहुत नुकसान होता है.

Hindi Dubbed movies क्या होती है

Dubbed movies वो movies होती है जो कि उन movies की origional voice वहाँ के regional language में होती है और उस movie की भाषा को किसी अन्य country या state समझने के लिए वहाँ के local language में dubbed की गई होती है ताकि वह movie जहाँ पर लोग देख रहे है वे लोग उस movie की भाषा को आसानी से समझ सके.

यह अधिकतर hollywood movies और south indain movies में देखने को मिलता है जहाँ अधिकतर movies local language में dubbed की जाती है ताकि इसकी भाषा सभी देखने वालों को समझ आ सकें.

Disclaimer

हम ऐसी किसी भी illegal website का किसी भी प्रकार से समर्थन नही करते है. इस post के माद्यम स्व हम सभी लोगो से यह अनुरोध करते है कि आप ऐसी pirated movies downloading websites से दूर ही रहे ताकि आप safe रहे.

आप कोई भी ऐसी movies downloading website न बनाये ऐसा करना एक दंडनीय अपराध है और यदि आप ऐसा करते हुए पाए गए तो आपको उसके लिए भारी जुर्माना चुकाना पर सकता है या आपको 2 साल की jail की सजा भी हो सकती है.

India में ऐसे किसी movie को बिना अनुमति के अपनी website पर publish करना ग़ैरक़ानूनी है और ऐसा करने से आपको सजा हो सकती है.

Conclusion

दोस्तों इस post में हमने आपको filmyzilla website की जानकारी दी है कि कैसे आपके यहाँ से free hindi movies download, free bollywood movies download, और free hollywood dubbed movies download कर सकते है. हालांकि यह website movies की pirated copies provide करता है जो कि एक तरह का कानून का उलंघन है और ऐसे websites ज्यादा तर कुछ समय बाद बंद कर दी जाती है.

अगर आपको हमारी यह जानकी सही लगी हो तो आप इसे अपने social और closed friends के साथ जरूर whatsapp पर share करे ताकि उनको भी ऐसी pirated websites के बारे में सही जानकारी मिल सके और वह ऐसी wesites से दूर रहे.

अगर आपका कोई सुझाव हो हमारी website के लिए तो हमे जरूर comment या mail के द्वारा बताएं. हम आपके सुझाव पर अमल करेंगे और यह हमें अपने platform को भी बेहतर करने में मददगार होगा.

नमस्कार दोस्तो मेरा नाम vivek dobriyal है. और में एक blogger हु। मैने engineering की है। और अब अपने blogs के ज़रिए infromation को सभी के साथ शेयर करता हु। मेरे blogs हमेशा research based होते है और मै अपने visitors को हमेशा सही जानकारी ही देने की कोसिस करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here