Filmywap -Bollywood movies, Hollywood movies Download

Filmywap आज के समय मे बहुत प्रचलित नाम है और शायद ही कोई आज हो जिसको filmywap के बारे में जानकारी न हो। जब 9xmovies जैसे website इतने प्रचलित नई थे तब से filmywap site से लोग movies को free download करके देख रहे है। इस website के बारे में यदि आप अभी तक नही जानते है तो यह अच्छी बात है क्योंकि यह भी एक pirated movie website है जो कि दूसरों के content, movies, और tv shows को चुरा कर अपनी website पर upload करते है। बिना permission के कोई भी किसी का भी यदि content को अपनी website पर upload करता है तो यह copyright नियमों का उलंघन है। और उसके लिए आपको सजा भी हो सकती है या फिर भारी जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

हमारे देश india में free movies download करके देखने वालों की संख्या बहुत अधिक है। और हो भी क्यो न ये websites हर paid और free content को आपके लिए free में available है जो कि आप कभी भी download कर सकते है। लेकिन pirated website से movie को download करना भी गुनाह होता है क्योंकि इसकी वजह से बहुत से लोगो को नुकसान होता है। हालांकि movies owners ने piracy के खिलाफ court में complain की है जिसकी वजह से सरकार को इसके खिलाफ action लेने को भी कहा गया है। और police भी piracy करने वालो को निरंतर ढूंढती रही है।

Filmywap movies download sites
Filmywap movies download sites

Movies download करके देखना अच्छी बात है लेकिन आपको movie केवल सही और लीगल तरीके सही download करना चाहिए या फिर online watch करना चाहिए।
तो चलिए अब filmywap movie website से के बारे में और अधिक जान लेते है कि यहाँ आपको क्या मिलता है और यह किस प्रकार से illegal website है तथा आपको क्यों filmywap जैसे pirated movies downloading website से दूर रहना चाहिए।

Filmywap website के बारे में जानकारी, filmywap क्या है और यहाँ आपको क्या मिलता है।

Filmywap एक movie downloading website है जहाँ पर आपको सभी प्रकार में hindi movies, hollywood movies, hindi dubbed hollywood movie, punjabi movie, telugu movies, tamil movies, tamil dubbed movies इसके साथ साथ आपको यहाँ पर tv shows जैसे कि bigboss और kapil sharma show भी download करने को मिलता है। अगर आप web series देखने के शौकीन है तो भी यह website आपको काफी पसंद आएगा क्योंकि यहाँ आपको बहुत famous web series scared games और games of thrones भी download करने के लिए मिल जाएगा। जो कि फिलहाल एक paid content है जिसके लिए आपको Netflix और HBO पर paid membership लेना पड़ता है।

अब अगर इस website के structure और interface की बात करे तो आपको यहाँ home page पर ऊपर की तरफ सभी latest movies और recent added tv shows और other content मिल जायेंगे। और यदि आप थोड़ा और नीचे जाते है तो आपको सभी movies की categories भी देखने को मिल जाएगी जहा आप अपनी मन पसंद category की movies को choose करके देख सकते है। लेकिन यह website illegal होने की वजह से बहुत से search engines के द्वारा block किया गया है और कुछ तो web browsers में भी यह website block है जिसकी वजह से आप chrome browser में आप filywap को access नही कर पाएंगे। इसलिए आपको अपने web browser पर filmywap को access करने के लिए किसी vpn का उपयोग करना पड़ेगा।

लेकिन यदि आप इस website से किसी भी प्रकार के content को या फिर किसी movie को download करना चाहते है तो हम आपको बता दे कि यह website piracy के कारण illegal घोषित किया गया है और इसको access करना या यहाँ से किसी भी free movie download करना भी illegal है। तो आपको इस website से दूर रहना चाहिए ताकि आप internet पर खुद को सुरक्षित रख सके।

Fimlywap movies category कौन कौन सी है और यहाँ क्या क्या उपलब्ध है।

आपको यहाँ filmywap website पर बहुत से movies की categories देखने को मिलती है आप यहाँ पर किसी भी मौजूद category में से किसी भी movie को download कर सकते है। यहाँ आपको hindi Bollywood movies, hollywood movies, tamil movies, latest punjabi movies, all indian movies, south indian dubbed movies, hollywood dubbed movies, action movies, comedy movies, crime movies, horror movies download करने के लिए available है।
यह website पुरानी होने के साथ साथ इनका data base भी बहुत strong है और उनके पास बहुत movies list है जो कि आपको शायद ही कही देखने को मिले।

Filmywap hindi dubbed movies क्या है और dubbed में क्या होता है।

अगर आप dubbed movies देखने के शौकीन है कि तो आपको यहाँ बहुत से प्रकार के movies आपको dubbed में देखने और download करने को मिल जाएगी। यहाँ आपको hindi dubbed movies और hollywood dubbed movies के साथ साथ आपको यहाँ tamil dubbed movies भी देखने को मिल जायेंगे। तो यदि आप dubbed movies के शौकीन है तो यह website बहुत अच्छा है।

अब अगर आपके मन मे यह प्रसन्न आ रहा है कि dubbed movies क्या है और इसमे क्या ऐसा अंतर है। तो हम आपको बता दे कि dubbed movies वो movies होती है कोई movie अगर english में है और अगर सभी को english समझ नही आता है तो ऐसे में movies producers उस movie को कई regional languages में dubbed language में release करते है। इससे सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि movie की कमाई बढ़ जाती है और जिसका असर बहुत से लोगो पर पड़ता है।

कई बार अपने dual language movie का भी option देखा होगा जो कि वहाँ ये होता है कि आपको एक ही movie के अंदर कई प्रकार के languages मिलते है जिसका फायदा यह होता है कि आपको बार बार अलग अलग language में उस movie को download नही करना पड़ता है।

क्या filmywap से किसी movie को download करना legal है या illegal होता है।

आगर आप यह सोच रहे है कि आप filmywap movie downloading website से movie download करना legal है तो यह आप गलत सोच रहे है क्योंकि यहाँ जो भी content मौजूद है वो सभी कही न कही से चोरी किया गया है या फिर उसके pirated links को share किया गया है जो कि piracy को बढ़वा देते है। piracy करना और उसको बढ़ावा देना दोनों ही कानूनी अपराध है और ऐसे करने वाले को 6months की jail या फिर 2 लाख तक जा जुर्माना हो सकता है। जो कि शायद आपको अच्छा न लगे इसलिए आपको हमेशा नियमो का पालन करना चाहिए।

Pirated content illegal होने के साथ साथ आपको नुकसान पहुचने का भी काम करता है केवल legal तरीके से नही बल्कि कई बार आप जब movie को download करते है तो आपको उस website से किसी pirated website पर redirect कर दिया जाता है या फिर आपके में किसी virus को install करवा दिया जाता है जिससे कि आपका computer hack भी हो सकता है और आपका पूरा data भी चोरी हो सकता है जो कि आप कभी नही चाहेगे। और कई बार आपके computer में आपके debit cards की भी details save होती है जो कि अगर hackers के हाथ लग जाए तो आपका पूरा पैसा गायब हो सकता है इसलिए हमेशा सही तरीके से ही movies को देखे।

Pirated movies website की वजह से कैसे और किन किन को नुकसान होता है।

Movies की होने वाली piracy की वजह से बहुत से लोगो को नुकसान का सामना करना पड़ता है। piracy के कारण जब कोई latest movie free में internet पर available हो जाती है तो भला कोई क्यों cinema hall में जाकर पैसे लगा के किसी movie को देखेगा। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि online movies leak internet पर movie release होने से पहले ही आ जाती है जिसका सीधा असर movie की कमाई पर पड़ता है जिससे कि movies के producers को बहुत आर्थिक नुकसान होता है। जिससे कि सब बहुत परेशान है और government से इसका कोई permanent समाधान भी चाहते है।

यदि आप pirated movie download करके देखते है तो आप ने यह भी हमेशा देखा ही होगा कि उन movies की quality भी अच्छी नही होती है और audio तो बिल्कुल भी बेकार होता है जो कि बिल्कुल भी समझ नही आता है। तो मैं आपको यही सलाह दूंगा की आप हमेशा latest movie को theater में जा कर ही देखे ताकि आपको उस movie का real मज़ा ले सके। जो कि आपको कभी pirated website से movie download करके देखने मे नही मिलेगा और ऐसा करना भी गैर कानूनी ही माना जाता है।

क्या filmywap पर 300mb movies download या bollywood 300mb movies, hollywood 300mb movies download कर सकते है।

यदि आप 300mb की movies को download करके देखते है तो filmywap इस लिहाज से भी आपको बहुत पसंद आएगा। यहाँ आपको कई formats में movies download करने को मिल जाएगा। जब भी आप किसी movie को download करने के लिए जाएंगे तो वहाँ आपको quality में दो options मिलते है एक SD quality होती है दूसरी HD quality होती है तो यदि आपको SD quality में movie download करना हो तो आप को यहाँ वह कम mb की movie मिलेगी लेकिन उसकी quality अच्छी होती है। पर यदि आप HD में download करते है तो आपके पास HD device भी होनी चाहिए तभी आप HD movies देख पाएंगे।

Pirated movie website आपको क्यों नही बनाना चाहिए और ऐसी sites की वजह से क्या क्या परेशानी होती है।

यदि आप कोई movies website बनने की सोच रहे है और वो pirated तो आप जल्दी ही jail में जा सकते है क्योंकि ऐसा करना अपराध है और यदि पकड़े गए तो आप को बहुत कड़ी सजा हो सकती है।
है ये जुरूर है कि आप movie website से बहुत पैसे कमा सकते है क्योंकि movies को देखने वालों की संख्या बहुत अधिक है और यहां traffic भी बहुत अधिक रहता है। लेकिन आपको किसी का नुकसान करके गलत तरीके से पैसे कभी नही कमाने चाहिए।

Filmywap website से किसी movie को download करते समय किन किन सावधानियों को बरतना चाहिए।

जब भी आप कभी pirated movies websites से कोई movie download करे तो यह जरूर जांच कर ले कि कही उस movie के folder में कोई virus या script तो मौजूद तो नही है और यदि आपको ऐसा लगे कि कही कोई software या malware है तो आप उसे तुरंत delete कर दे। और हमेशा movie को download करते वक़्त अपने computer का antivirus ज़रूर on रखे ताकि यदि उसके किसी प्रकार का malware को तो आपका anti-virus use block कर दे और आपका computer safe रहे।

Warning

Filmywap एक illegal website है जो कि government और search engines के द्वारा block की गई है और हम इस post में किसी भी illegal activity को support नही करते है। यह जानकारी को share करने का region है कि हम आप लोगो तथा अपने readers को यह जानकारी दे सके कि illegal website कौन कौन सी है और आपको क्यों उनसे दूर रहना चाहिए ताकि वो लोग खुद को internet पर सुरक्षित रख सके।

अंत मे,

मै आप लोगो को यही बताना चाहता हु की यदि आपको hindi movie download या hollywood movie download करके देखना पसंद है तो आप sony liv या फिर mx player जैसे websites पर जाकर देख सकते है जो कि पूरी तरह से legal है और यहाँ आपको कोई भी movie देखने मे कोई भी खतरा या परेशानी नही होगी। वही अगर आप movie को download करने के लिए pirated website पर जाते है तो आपको बहुत सी प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Pirated movie website पर केवल पकड़े जाने का ही खतरा नही होता है यहाँ पर और भी बहुत से प्रकार के problems होती है सबसे पहला की जब भी आप यहाँ से किसी movie को download करते है तो movie folder में video के साथ साथ कुछ और भी अन्य प्रकार की files download हो जाती है जो कि virus भी हो सकते है और उसकी वजह से आपका computer hack भी हो सकता है। और दूसरी चीज ये की pirated sites पर आपको हमेशा pop up ads मिलते है जो कि कभी कभी आपको गलत websites पर redirect कर देते है जहाँ हो सकता है कि कोई गलत software आपके computer में download हो जाए।

तो दोस्तों यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप इसको सभी के साथ share करे और यदि आपके friend या family को नही पता है कि filmywap pirated movie website है तो उनके साथ भी social media के द्वारा इसे share करे ताकि वो लोग भी जागरूक हो सके और खुद तो internet पर सुरक्षित रख सके। क्योंकि कुछ लोग केवल जानकारी न होने के कारण नही scam का शिकार हो जाते है।

नमस्कार दोस्तो मेरा नाम vivek dobriyal है. और में एक blogger हु। मैने engineering की है। और अब अपने blogs के ज़रिए infromation को सभी के साथ शेयर करता हु। मेरे blogs हमेशा research based होते है और मै अपने visitors को हमेशा सही जानकारी ही देने की कोसिस करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here